Wednesday, February 12, 2020

पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय इंदौर में इंडोर-आडटडोर स्टॉफ अधिकारी/कर्मचारियों की साप्ताहिक बैठक संपन्न
पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय इंदौर के नालंदा कांफ्रेंस हॉल में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती राजेश्वरी महोबिया के एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रणजीत सिंह चौहान की उपस्थिति में दिनांक 11.02.2020 को इंडोर-आडटडोर स्टॉफ अधिकारी/कर्मचारियों की मीटिंग का आयोजन किया गया।
इन्डोर-आउटडोर अधिकारियों/कर्मचारियों से उनके सौंपे गये कार्यो संबंधी प्रगति जानी गई। 73वें बुनियादी प्रशिक्षण सत्र प्रशिक्षणार्थियों की आगामी द्वितीय सेमेस्टर परीक्षा संबंधी जानकारी ली गई, साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश अधिकारी/कर्मचारियो को दिये गये।
समस्त होस्टल वार्डनों से प्रशिक्षणार्थियों की होस्टल संबंधी एवं प्रशिक्षणार्थियों के किसी भी प्रकार की समस्याओं के बारे में जानकारी ली जाने पर समस्त होस्टल वार्डनों द्वारा समस्याओं को हल कर निराकरण होना बताया गया,
 प्रशिक्षणार्थियों की किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या होने पर तत्काल निराकरण कर अवगत कराने संबंधी दिशा-निर्देश होस्टल वार्डनों को दिये गये।
पुलिस मुख्यालय से प्राप्त बजट मे किस मद में कितना पैसा शेष है, जानकारी ली गई, साथ ही इसे खर्च करने संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश संबंधित अधिकारी/कर्मचारियों को दिये गये।
इकाई को पूर्णतः टोबेको फ्री प्रशिक्षण संस्थान घोषित किया जा चुका है, इस संबंध में स्टॉफ/प्रशिक्षणार्थी नियमों का पालन करने संबंधी कमेटी मेंम्बरो को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। 
प्लास्टिक का उपयोग भी प्रतिबंधित है, स्टाफ/प्रशिक्षणार्थीगण इसका पालन करे परिसर में कही भी प्लास्टिक नही पाया जाना चाहिए इस संबंध मे कमेटी को निर्देशित किया गया।
प्रशिक्षण को बेहतर से बेहतर करने हेतु इंडोर-आउटडोर स्टॉफ अधिकारी/कर्मचारियों से अपने किये गये कार्यो की क्रमबध्द जानकारी ली गई साथ ही स्टॉफ अधिकारी/कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये गये।




No comments:

Post a Comment