Thursday, February 22, 2024

 


निराश्रित बृद्धजनों के स्वास्थय का परीक्षण शिविर लगाकर पुलिस ने कराया।

पुलिस मुख्यालय  (प्रशिक्षण) भोपाल के आदेशानुसार पीटीसी इंदौर की SP श्रीमती यांगचेन डोलकर भुटिया एवम प्रभारी पुलिस अधीक्षक श्रीमती सौंम्या जैन के निर्देशन में आज 22/02/24 को दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक निराश्रित सेवाश्रम पितृपर्वत गाँधीनगर के 51 बृद्धजनों के स्वास्थ्य परीक्षण हेतु श्री राजीव त्रिपाठी उप पुलिस अधीक्षक इंदौर के द्वारा श्री अरविन्दो अस्पताल एवम मेडीकल कॉलेज उज्जैन रोड इंदौर के डॉक्टरों की टीम के सहयोग से सामाजिक सरोकार प्रोग्राम के अंतर्गत एक स्वास्थ्य शिविर लगाया गया।

स्वास्थ्य शिविर में श्री अरविंदो अस्पताल के डॉक्टर सर्वश्री नीरज सेन,रविन्द्र,सचिन के द्वारा परीक्षण उपरांत दवाओं का वितरण भी किया।

इस सेवाश्रम को श्री यश पारासर के द्वारा 2014 से संचालित किया जा रहा है जिसमे वर्तमान में 27 पुरुष 24 महिलाएं कुल 51 बृद्धजन रह रहे है।

श्री यश पारासर के द्वारा संचालित सेवाश्रम में मध्यप्रदेश के अलावा तमिलनाडु,बिहार,पंजाब राज्य के भी बृद्धजन रह रहे है सभी बृद्धजनों की देखभाल यश पाराशर एवम उनकी सहयोगी टीम के द्वारा पूरे मनोयोग से अपने परिजनों की भांति ही की जा रही है।

आज के इस आयोजन में श्री आनन्द चौहान निरीक्षक,प्रधान आरक्षक सर्व श्री ईश्वर दाहिने,आतिफ़ खिलजी पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय इंदौर का सराहनीय योगदान रहा।

  















No comments:

Post a Comment